टटका खबर | Latest News

[angika news][bigposts]

अंगदेश खबर | angdesh news

[angdesh][bsummary]

देश-प्रदेश खबर | National News

[Angika National][twocolumns]

नच बलिए का विजेता बनने के लिए गुरमीत को वोट की दरकार

भागलपुर : स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो नच बलिए का विजेता बनने के लिए भागलपुर के लाल गुरमीत चौधरी को आपके वोट की दरकार है। इसे लेकर गुरमीत ने शनिवार को दूरभाष पर दैनिक जागरण से बातचीत की। उन्होंने बताया कि वे भागलपुर जिले के जयरामपुर नवगछिया के रहने वाले हैं। बिहार के लोगों के आर्शीवाद से ही वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं। नच बलिए के शिखर पर पहुंचाने के लिए जिले के लोग अपनी मोबाइल से टॉल फ्री नंबर 18001202309 पर डायल कर वोटिंग करें। गुरमीत चौधरी के पिता सीताराम चौधरी ने बताया गुरमीत को वोट करने के लिए वोटिंग लाइन शनिवार रात नौ बजे से सोमवार नौ बजे तक खुली रहेगी। गुरमीत के मित्र शेखर झा ने बताया कि गुरमीत को भागलपुर के लोगों के विशेष आर्शीवाद की जरूरत है। इसलिए अधिक से अधिक लोग उन्हें वोट कर विजेता बनाएं।

nach_baliye

विदित हो कि स्टार प्लस पर प्रसारित शो नच बलिए में गुरमीत अपनी पत्‍‌नी के साथ नृत्य व अभिनय का बेहतरीन मुजाहिरा पेश कर रहा है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण वह कई बार शो की जज शिल्पा शेट्टी, साजिद खान और टेंरेंस लुईस से शाबाशी बटोर चुका है।

इससे पूर्व गुरमीत ने कलर्स चैनल के रियलिटी शो झलक दिखला जा का खिताब भी जीता था। एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित रामायण में वह राम की भूमिका भी निभा चुका है।

(Source:http://www.jagran.com/bihar/bhagalpur-10987207.html)

No comments: